2017 में हुंडई क्रेटा इन शानदार फीचर्स के साथ देगी भारत में दस्तक

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 12:23:29 PM
2017 में हुंडई क्रेटा इन शानदार फीचर्स के साथ देगी भारत में दस्तक

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी हुंडई जल्द ही अपनी नई एसयूवी क्रेटा को पेश करनें वाली है। हाल ही में ब्राजील में हुए साओ पाउलो इंटरनेशनल मोटर शो-2016 में कंपनी नें क्रेटा के फेसलिफ्ट एडिशन को शोकेस किया है। गौरतलब है किं भारतीय बाजार में कंपनी नें क्रेटा को कुछ साल पहले ही पेश किया है। इसके डिजायन में कुछ बदलाव हुए हैं।

मारुति नें अक्टूबर में बेंची रिकॉर्ड तोड़ कारें

इसे फिलहाल ब्राजील में उतारा जाएगा। भारतीय बाजार में यह कार फिलहाल अगले साल तक पेश की जा सकती है। वहीं बात करें इसकी कीमत की तो अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी इसे कीस कीमत पर बाजार में पेश करेगी।  

फिचर्स पर नजर डालें तो केबिन में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। केबिन में नया इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। इस में नए यूजर इंटरफेस के साथ एपल कारप्ले और गूगल एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट दिया गयाह है। पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो भारत आने वाली नई क्रेटा में मौजूदा इंजन और ट्रांसमिशन विकल्प ही मिलने की संभावना है।

बजाज अगले महिनें पेश करेगी पल्सर 400 क्राटोस

इसके डिजायन पर गौर करें तो इसमें कुछ बदलाव देखनें को मिलेगें। कंपनी नें इसमें आगे की तरफ नए डिजायन वाली कास्केडिंग ग्रिल दी है। ग्रिल के दोनों ओर मौजूदा क्रेटा वाले हैडलैंप्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटों के साथ आएंगे। यह ऑडी के एसयूवी मॉडलों में आने वाले हैडलैंप्स से मिलते-जुलते होंगे। यहां 17 इंच के नए डायमंड कट अलॉय व्हील मिलेंगे। वहीं बात करें कार के पीछे की साइड की तो यहां मामूली बदलाव किए गए है।

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

किशोर का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.