फ्लिपकार्ट बिग बिलियंस डे सेल 2019: 29 सितम्बर से होगी शुरू, अपने उपभोक्ताओं को कम्पनी देगी प्राइस कट और अन्य ऑफर्स

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 02:36:11 PM
Flipkart Big Billions Day Sale 2019: to start from 29 September, the company will give price cut and other offers to its consumers

इंटरनेट डेस्क। एमेजन ने के अपनी अपकमिंग सेल की घोषणा के बाद फ्लिपकार्ट ने भी इस साल की बिग बिलियंस डे सेल की घोषणा कर दी है। फेस्टिव सीजन के मौके पर दोनों ई-कॉमर्स साइट्स ने बिग सेल्स की घोषणा कर दी है। दोनों ही सेल्स कई प्राइस कट और आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रहे है।


loading...

बिग बिलियंस डे सेल की शुरुआत 29 सितम्बर से प्रारंभ होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट के फिलहाल सिर्फ सेल की डेट्स की ही घोषणा की है। ऑफर्स और प्रोडक्ट्स पर प्राइस कट को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। फाइनेंसिंग विकल्प को लेकर कुछ ऑफर्स के बारे में बताया गया है।

बिग बिलियंस डे सेल सितम्बर 29 से शुरू होगी। इस सेल में फैशन, टीवी, होम, फर्नीचर, ब्यूटी, स्पोर्ट्स, टॉयज, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, पर्सनल केयर एप्लायंसेज, ट्रेवल आदि पर ऑफर्स मिलेंगे। जिसमें स्मार्ट टीवी से लेकर स्मार्टफोन, एप्लायंसेज आदि में से कुछ भी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह समय आपके लिए सही हो सकता है। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल रेगुलर मेंबर्स के लिए शुरू होने से 4 घंटे पहले शुरू हो जाएगी।

सितम्बर 30 से मोबाइल्स, स्मार्टफोन्स, डिवाइसेज और एक्सेसरीज के लिए सेल ओपन करेगी। इसका मतलब है की अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो इन ई-कॉमर्स साइट्स की सेल का इंतजार कर लें। इन सेल्स में आपको बड़े प्राइस कट और ऑफर्स मिलने से फोन कम कीमत में मिलने की संभावना है।

फ्लिपकार्ट ने बताया है की सेल के दौरान एक्सिस बैंक डेबिट और क्रडिट कार्ड होल्डर्स 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यही ऑफर आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए भी उपलब्ध है। उपभोक्ता कार्डलेस क्रेडिट से लेकर फिलकार्ट पे लेटर, नो-कॉस्ट ईएमआई समेत कई लोन विकल्प का लाभ उठा सकते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.