आर्मी,सीबीआई आदि के लिए 6 नवम्बर तक जल्द करे अप्लाई 

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 10:27:24 AM
apply for various jobs

सरकारी नौकरी की तौयारी कर रहे उम्मीवार कल तक इन नौकरियों के लिए आवेदन दे सकते है। जी हां सिर्फ 6 नवम्बर तक आप आर्मी ,सीबीआई जैसे विभागों के लिए आवेदन दे सकते है। इससे पहले की ये अवसर आपके हाथो से निकल जाये आप जल्द अप्लाई कर दे। इससे पहले की आपके हाथों से ये अवसर निकल जाये।

जनरल मेनेजर एंड चीफ फाइनेंस ऑफिसर के लिए NHB ने आवेदन

पंजाब पुलिस में 750 कांस्टेबल (ड्राइवर) पर वेकेंसी निकल चुकी है और इनके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने वाली है. इसी प्रकार आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, सिक्किम और गुजरात राज्य पीएससी के लिए भी ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी हो चुकी है.
रेलवे में जॉब की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए  भी आकर्षक अवसर मौजूद है जिसके अंतर्गत खेल के तहत और गाइड कोटा के लिए ग्रुप सी और ग्रुप डी पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया जा रहा है.

आखिर कैसे पहली बार में ही बैंक पीओ की परीक्षा पास कर सकते 

सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में रिक्तियों के अंतर्गत कई प्रमुख संगठनों जैसे सीबीआई (पुलिस इंस्पेक्टर), एनसीईआरटी (प्रशासनिक पदों) सहित अन्य कई रिक्तियों के लिए आवेदन करें.
विभिन्न राज्य सरकारों के कई विभागों में भी वेकेंसी उपलब्ध है और आवेदन इनका उपयोग कर सकते है.

 

नैनो के निवेश को बट्टे खाते में डाला: टाटा मोटर्स

सरकारी संस्थान तंबाकू विनिर्माण में लगी कंपनियों में निवेश ना करें : स्वास्थ्य मंत्रालय

ब्रिटिश वीजा : कर्मचारियों की आवाजाही पर नए सिरे से करार चाहता है नास्कॉम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.