यूपीएससी ने जारी किया रक्षा सेवा परीक्षा का परिणाम, यहां देखें

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 08:59:02 AM
यूपीएससी ने जारी किया रक्षा सेवा परीक्षा का परिणाम, यहां देखें

नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की फ़रवरी में आयोजित सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा (I) के चारों पाठ्यक्रमों की लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए है। इसमें 8548 उम्‍मीदवार सफल हुए हैं।

अब इन प्रत्याशियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। आयोग की सोमवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार, यूजीसी द्वारा 5 फरवरी 2017 को आयोजित सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा (I), 2017 के परिणाम के आधार पर भारतीय सैन्य अकादमी, देहरादून के 144वें पाठ्यक्रम, भारतीय सैन्‍य अकादमी, भारतीय नौसेना अकादमी, वायु सेना अकादमी, अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी, अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी में वर्ष 2018 में प्रारंभ होने वाले पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए साक्षात्‍कार की अहर्ता प्राप्‍त कर ली है।

जिन उम्‍मीदवारों ने अहर्ता प्राप्‍त नहीं की है, उनके अंक-पत्रक, ओटीए के अंतिम परिणाम प्रकाशित होने के 15 दिन के अंदर (एसएसबी साक्षात्‍कारों के आयोजन के बाद) आयोग की वेबसाइट पर उपलब्‍ध होंगे और 60 दिन की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे।

परीक्षा परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.