बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 02:00:37 PM
A large quantity of liquor was recovered in Bihar, three smugglers arrested

पटना। बिहार में समस्तीपुर और वैशाली जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। समस्तीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव से पुलिस ने कल देर रात 179 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है।

जौनपुर हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बाराती सहित तीन घायल

सदर पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर आधारपुर गांव से ट्रक पर लदा 179 कार्टन में रखा 1611 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। उल्लेखनीय है कि 30 अप्रैल को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी गांव से पुलिस ने दो वाहनों के साथ 153 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया था। हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार वैशाली जिले के हाजीपुर स्टेशन से पुलिस ने कल रात ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया।

रेल पुलिस उपाधीक्षक :सोनपुर: मोहम्मद तनवीर ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी तस्कर शराब की खेप लेकर ट्रेन से जा रहे हैं। इसी आधार पर हाजीपुर स्टेशन पर नयी दिल्ली से बरौनी जा रही वैशाली एक्सप्रेस के एक यात्री डिब्बे की तलाशी ली गयी। इस दौरान 162 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।

लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : सराफ

मौके से तस्कर मोहम्मद इशुक, संजीत साहू और आदर्श कुमार को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा चौक के निकट कल देर रात कार पर लदा 07 कार्टन में रखा 67 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है।- एजेंसी

नाबालिग से दुष्कर्म के अरोपी को आजन्म कारावास

रार इनामी बिल्डर महेश और आशीष केमतानी नागपुर में गिरफ्तार

कर्नाटक में मतदान के बाद हादसों में तीन की मौत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.