अर्पिता ने किया देश को गौरवांवित

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 07:05:35 PM
Arpita did Proud of the country

जयपुर। जयपुर की डिजाइनर अर्पिता अडवानी ने फैशन स्काउट, लंदन फैशन वीक की विजेता बन देश को गौरवांवित किया है। आईएनआईएफडी से फैशन डिजाइनिंग में स्नातक परीक्षा पास करने वाली अर्पिता ने 18 फरवरी 2017 को लंदन फैशन वीक में भाग लिया था।

अर्पिता जयपुर की दूसरी डिजाइनर है जो यहां पर विजेजा बनी है। वह इस समारोह में भाग लेने वाली जयपुर की एक मात्र छात्रा थी। फैशन वीक में विद्याथियों ने अपनी प्रतिभा के रंग बिखेरे।

इसमें अर्पिता ने रोमांचक और संघर्षपूर्ण मुकाबले में जीत हासिल की। अर्पिता के कलेक्शन ब्रिटिश पत्रिका व अन्य प्रमुख पत्रिकाओं में प्रकाशित हुए हैं। लंदन फैशन वीक में आईएनआईएफडी के विद्यार्थियों ने अपने कलेक्शन को प्रदर्शित कर देश का नाम ऊंचा किया है।

प्रियंका खोसला व आईएनआईएफडी लंदन के मेंटर जोसफ  टोरोका व अन्य निर्णायकगणों ने विजेताओं का चयन किया। इसमें 9 विद्यार्थियों का दूसरे स्थान के लिए चयन किया गया।

आईएनआईएफडी के सीईओ अनिल खोसला ने अर्पिता अडवानी को बधाई देते हुए कहा कि यह जयपुर आईएनआईएफडी के लिए गर्व की बात है कि गत 2 वर्षों से विद्यार्थी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर लंदन फैशन वीक में अपनी प्रतिभा को प्रस्तुत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा अब सितम्बर 2017 में आईएनआईएफडी डिजाइनर लगातार लंदन फैशन वीक के तीसरे सत्र में भी अपनी प्रस्तुति देंगे। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए जयपुर आईएनआईएफडी के प्रबन्धन टीम को उनकी दूरदर्शिता व सराहनीय योगदान के लिए भी बधाई दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.