Himachal Pradesh में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2023 05:16:14 PM
Five killed in two separate road accidents in Himachal Pradesh

शिमला। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और शिमला जिलों में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल में एक वाहन के पब्बर नदी में गिर जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि सोमवार रात यह हादसा उस समय हुआ, जब वाहन में सवार पांच लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रामपुर से चिड़गांव के जांगला की ओर जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान रामपुर निवासी श्रेय नेगी ((18), शिवांग (18) और जतिर (20) के तौर पर हुई है। वहीं, घायल करुण चौहान और रमण को रोहड़ू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस के अनुसार हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, प्रारंभिक जांच में चालक के वाहन पर से नियंत्रण खो देने की बात सामने आई है।

एक अन्य दुर्घटना में कुल्लू जिले के निरमंड क्षेत्र में दमहेली के निकट मंगलवार को एक वाहन के 150 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से वाहन चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान निरमंड निवासी लहेर सिंह (45) और कामू (26) के रूप में हुई है।

Pc:Mid-Day



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.