दिल्ली फिर शर्मसार! चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 11:21:06 AM
दिल्ली फिर शर्मसार! चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। एक बार फिर चलती ट्रेन में महिला के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। चलती ट्रेन में 32 साल की एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म और लूटपाट का मामला सामने आया है। जननायक एक्सप्रेस के लेडीज कोच में अकेली बैठी इस महिला के साथ शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के दौरान ट्रेन में 3 आरोपी मौजूद थे।

2 आरोपियों ने महिला के साथ लूटपाट की इसी दौरान तीसरे आरोपी ने एक तरफ से खिड़कियां बंद कर महिला से हैवानियत की। आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा। महिला ने खुद को छुड़ाने के लिए आरोपी को दांतों से बुरी तरह काट लिया। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला। पुलिस के मुताबिक, जिस कोच में महिला बैठी थी उसमें से 4 महिलाएं शाहदरा स्टेशन उतर गईं।

उसके बाद यह महिला कोच में अकेली रह गईं। महिला को पुरानी दिल्ली स्टेशन पर उतरना था। शाहदरा से तीन लडक़े लेडीज कोच में चढ़े। अकेली महिला को देख 2 लुटेरों ने बैग और बाकी सामान लूटा और चलती ट्रेन से उतरकर फरार हो गए। हादसे के वक्त ट्रेन धीमी रफ्तार से लोहे के पुल से गुजर रही थी। चीख-पुकार सुनकर दो पुलिसवाले चलती ट्रेन में चढ़े।

पुलिसवालों ने देखा कि आरोपी के शरीर से खून बह रहा था। उन्होंने बदहवास महिला के शरीर को ढका और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला को तुरंत पीसीआर से अस्पताल भेजा गया। आरोपी को भी अस्पताल भेजना पड़ा। उसके खिलाफ पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड पाए गए हैं। आरोपी की पहचान शाहबाज (25) के तौर पर हुई है। वह नशेड़ी बताया जा रहा है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.