सामूहिक बलात्कार की शिकार नाबालिग दलित लडक़ी हुई गर्भवती, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 03:23:33 PM
Filed under a minor gangrape victim, five against the gangrape rape victim

मंगलुरु। दक्षिण कन्नड़ के विट्ठल में पांच लोगों के खिलाफ एक नाबालिग दलित लडक़ी से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के ही इन पांचों व्यक्तियों के लगातार यौन उत्पीडऩ के कारण 17 वर्षीय लडक़ी अब छह महीने की गर्भवती है। उन्होंने बताया कि ये पांचों आरोपी पिछले साल दिसंबर से उसका यौन उत्पीडऩ कर रहे थे।

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 और पोक्सो कानून तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार (रोकथाम) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब एक आशा कार्यकर्ता पीडि़त के घर पर उससे मिलने पहुंची थी। इस दौरान पीडि़त ने आशा कार्यकर्ता को अपनी आपबीती सुनायी और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

उसने अपनी शिकायत में उन पांचों का नाम भी दर्ज कराया। इन पांचों आरोपियों में लडक़ी के रिश्ते का एक भाई भी शामिल है। अपनी शिकायत में लडक़ी ने कहा कि आरोपियों ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने किसी से इस बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। सूत्रों ने बताया कि मामले में जांच जारी है और पुलिस दोषियों की तलाश कर रही है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.