नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 01:11:31 PM
Gangrape with minor, assassination of an accused

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में फिर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है वहीं इसमें एक आरोपी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग लड़की के साथ तीन युवकों के सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद इसकी जानकारी मिलने पर लोगों ने आरोपियों का पीछा किया और एक आरोपी राहुल गुर्जर के पकड़ में आ जाने पर उसे पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

इसके बाद शव को भूपसेड़ा गांव के जंगल मे पटक दिया गया। बुधवार दोपहर बाद पुलिस को मृतक का शव मिला। इसके बाद मृतक के परिजनों ने पीड़िता के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया वहीं नाबालिग के परिजनों ने शादी समारोह से नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला राहुल एवं उसके दो साथियों पर दर्ज कराया।

पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। सामूहिक दूष्कर्म मामले में पीड़तिा की मेडिकल जांच कराई गई और तथा न्यायालय में दंड संहिता की धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज कराए गए है। इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को निरुद्ध किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.