पत्नी से अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई की रॉड से पीट-पीटकर ली जान

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 09:30:08 AM
पत्नी से अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई की रॉड से पीट-पीटकर ली जान

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली छावला थाना क्षेत्र में पत्नी से अवैध संबंधों के शक में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। बड़े भाई ने रॉड से पीट- पीटकर छोटे भाई की जान ले ली। परिवार वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब में 2,000 रुपये के नकली नोटों के साथ 2 गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी अपनी पत्नी व बेटी के साथ अपने घर में सो रहा था। सुबह उसकी बेटी अचानक उठी तो मां कमरे में नहीं थी।, वह रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर आरोपी की नींद खुल गई। पत्नी को कमरे में न देखकर उसने घर में इधर-उधर देखा। घर का एक कमरे का दरवाजा बंद था उसने दरवाजा खुलवाया तो पत्नी छोटे भाई के साथ मिली। 

उसने पत्नी से पूछा कि तुम यहां क्या कर रही हो? इस पर पत्नी ने कहा कि मैं यहां किसी काम से आई थी। इस बात पर बहस होने लगी। आरोपी शख्स अपने छोटे भाई से भी बहस करने लगा। इस दौरान गुस्से में आकर आरोपी ने अपने छोटे भाई को रॉड से पीट पीटकर मार डाला। चीख सुनकर घरवाले उस कमरे की और दौड़े जहां मारपीट हो रही थी।

गंगा स्नान के बाद पलवल जा रहे सरपंच के पिता की गोली मारकर हत्या, एक घायल

फिर घरवालों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने पूछताछ में कहा है कि आरोपी उसे हमेशा शक की नजरों से देखा करता था। किसी से भी मर्द से बात नहीं करने देते थे। 

 

Read More:

दुनिया की सबसे आलीशान सुरंग बनाई चीन ने

कभी न जाना यमलोक दरवाज़े के नज़दीक 

अजीब : इस 19  साल की लड़की का दावा पेट में पल रहा भगवान का बच्चा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.