नाकाबंदी में शेयर ब्रोकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 61 लाख रुपए के नए नोट के साथ किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 11:24:00 AM
Police arrested stock broker with Rs 61 lakh

जयपुर। शिवदासपुरा थाना इलाके में पुलिस ने निवाई निवासी एक शेयर ब्रोकर को 61 लाख रुपए के नए नोटों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी से जब्त किए गए 61 लाख रुपए के बारे में पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस को रुपयों के साथ निवाई निवासी शेयर ब्रोकर मुकेश जैन के आने की मुखबीर से सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने रात को नांकाबंदी करवाई।

आजमगढ़ में बालिका के साथ दुष्कर्म

नाकेबंदी के दौरान उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसके पास से पुलिस को करीब 61 लाख रुपए के नए नोट बरामद किए। पुलिस ने इन रुपयों को जब्त करने के बाद इसकी सूचना आयकर विभाग को दी है।

सरकार भर्ती के नाम पर विद्यार्थी मित्रों को गुमराह कर रही है : गहलोत

500 और 2000 के थे नए नोट : पुलिस ने आरोपी शेयर ब्रोकर मुकेश जैन के पास से 61 लाख रुपए के जो नोट जब्त किए है वह 500 और 2000 नए नोटों की शक्ल में थे। पुलिस आरोपी से अब यह पूछताछ में जुटी है कि आखिरकार इतनी बड़ी मात्रा में 500 और 2000 नए इसके पास कहा से आए और इस मामले में कोई बैंककर्मी या अन्य आरोपी तो नहीं मिले हुए। 


राजस्थान पुलिस में होगी 10000 से अधिक कांस्टेबलों की भर्ती, सरकार की तरफ से मिली हरी झंडी

जयपुर : सडक़ दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

ऑटो और ट्रक की टक्कर में एक महिला सहित दो की मौत, छह अन्य घायल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.