वडोदरा में चार दिवसीय RSS की वार्षिक बैठक शुरू

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 11:01:05 PM
The four-day annual meeting of the RSS in Vadodara

वडोदरा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारकों की चार दिवसीय वार्षिक बैठक आज यहां शुरू हुई। संघ के प्रमुख मोहन भागवत बैठक के दौरान प्रचारकों का मार्गदर्शन करेंगे।

गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा के 35 प्रांतों से कम से कम 136 प्रांत स्तरीय नेता आज की बैठक में शामिल हुए। आरएसएस के पश्चिम क्षेत्र के प्रमुख जयंती भदेसिया ने पीटीआई को बताया, ‘‘झंडे की सलामी के साथ बैठक शुरू हुई और फिर पिछले कार्यों की समीक्षा हुई और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा हुई।’’

उन्होंने बताया कि रविवार को 35 प्रांतों के निचले और ग्राम स्तरीय प्रचारक जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने के बारे में चर्चा करेंगे।

भदेसिया ने कहा, ‘‘लोग संघ में बहुत अधिक रूचि दिखा रहे हैं। बैठक में चर्चा होगी कि संघ सदस्यों की बढ़ती संख्या को कैसे ‘समाहित’ किया जाए।’’ संघ ने इस बात से इंकार किया कि बैठक का 2017 में होने वाले चुनावों से कोई लेना...देना है और बैठक को नियमित मामला बताया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.