ट्रक पलटने से उसके नीचे दबी तीन महिलाएं, एक की मौत, 2 घायल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 12:54:26 PM
 Truck overturn, one women death, 2injured

जयपुर। राजधानी जयपुर के चौमूं इलाके में शनिवार को एक ट्रक असंतुलित होकर खाटू जा रहे पदयात्रियों पर पलट गया। इस हादसे में एक महिला पदयात्री की मौत हो गई जबकि दो यात्री घायल हो गए। जानकारी के अनुसार चौमूं के रामपुरा डाबरी में शनिवार सवेरे एक बजरी से भरा हुआ एक ट्रक बेकाबू होकर पदयात्रियों पर पलट गया। ट्रक के नीचे तीन महिलाएं दब गई।

इस हादसे में ट्रक के नीचे दबी एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक के नीचे दबी अन्य दो महिलाओं को घायलावस्था में बाहर निकाला गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को चौमूं के सरकारी अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हे सौंप दिया जाएगा।

उधर हादसे के बाद पुलिस ने घायल महिलाओं को एम्बुलेंस की सहायता से चौमूं के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। उधर अचानक हुए इस हादसे के कारण वहां भगदड़ मच गई और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह बजरी से भरा हुआ एक ट्रक को चालक तेज गति और लापरवाही से चला रहा था। इसी दौरान ट्रक अचानक असंतुलित हो गया और खाटू जा रहे पदयात्रियों पर पलट गया।  ट्रक पलटने के कारण उसके नीचे तीन महिलाए दब गई जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य महिलाए घायल हो गई। 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.