चार दिनों से लापता था युवक और मिला भी तो इस हालत में, देखकर परिजनों के उड़ गए होश

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 05:08:30 PM
murder of the missing man in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामाल सामने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गला काटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। यहीं नहीं आरोपी उसके शव को एक कुएं में फेंककर फरार हो गए। मामला जिले के रामपुर इलाके का बताया जा रहा है।

रात को अपने कमरे में सो रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर बेटा भी रह गया दंग

सोमवार को जैसे ही युवक का शव कुएं में पड़ा होने की सूचना इलाके में फैली वैसे ही लोगों में दहशत सी हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक चार दिन से लापता था। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से युवक का शव कुएं से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

राखी बांधने आई नाबालिग बहन को बंधक बनाकर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा चचेरा भाई

पुलिस ने अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के रामपुर इलाके में चार दिन से गायब युवक का शव सोमवार घर के पास कुएं से बरामद किया गया। उसकी गला काटकर हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि गोपालापुर बसगोतान गांव निवासी अखिलेश सिंह (35 ) पुत्र द्वारका प्रसाद सिंह 30 अगस्त की शाम को बाजार गया था, देर रात तक वापस न लौटने पर परिजनों को चिंता होने लगी तो परिजन खोजबीन करने लगे लेकिन उसका कही पता नहीं चला।

आग बबूला हो ससुराल पहुंचा पति ने मचाया ऐसा तांड़व और...

परिजनों ने इसकी सूचना थाने पर दी तो पुलिस भी जांच पड़ताल में जूट गई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि सोमवार को सुबह घर से महज 100 मीटर की दूर पर कुएं में युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। सूचना पर रामपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जब युवक का शव कुएं से निकलवाया गया तो उसके दोनोंं हाथ-पैर तार से बंधे थे तथा युवक का गला काट कर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.