सोशल मीडिया पर दोस्ती युवक को पड़ी भारी, आ गया घर और इलाज के बहाने किया ये काम

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 09:37:36 AM
On the social media, the young man got up on the heavy, came home and treated the excuse.

इंटरने डेस्क: देश के वाराणसी शहर में एक व्यक्ति को फैसबुक पर दोस्ती करना भारी पड़ गया दरअसल, सोशल मीडिया पर बने मित्र ने इलाज का बहाना बना कर अधेड़ का अपहरण कर लिया। इसके बाद बेटे ने चौक थाने में मित्र के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस से पिता को वापस लने की गुहार लगाई है। 

Old Post Image


सूत्रों के अनुसार अपहरण के आरोप में बेटे ने चौक थाने में तहरीर देकर सोशल मीडिया पर बने अपने पिता क मित्र के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करवाया है। जिले के चौक थाना के अंतर्गत एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मित्र बनाए जिसके चलते वह उसके घर पर आने लगा। इसके बाद व्यक्ति के गठिया रोग का इलाज कराने के लिए बने मित्र ने उन्हें अपने साथ ले गया। तब से लेकर आज तक व्यक्ति का पता नहीं लग पा रहा है। इस मामले को लेकर व्यक्ति के अपहरण के आरोप में उनके बेटे ने  चौक थाने में मित्र के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करवाया है। बेटे ने कहा की उनके पिता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरीए उनके मित्र से हुई थी जो उनका अपहरण कर ले गया है।

Old Post Image

पुलिस के अनुसार बेटे ने बताया कुछ दिनों पहले मित्र उनके घर आया और बताया कि काशी घूमने आया हूं तो ऐसे में उन्होंने अपने घर पर  रहने की इज्जात दे दी।  जब वह कुछ दिन ठहरने के बाद जब जाने लगा तब उसने पिता के गठिया रोग का उपचार कराने के लिए लखनऊ जाने को कहा। ऐसे में इनकी बात पर भरोसा कर उपचार के लिए उसके साथ लखनऊ चले गए। लेकिन उसके बाद पिता से बातचीत नहंी हुई है उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। इस मामले को लेकर अब बेटे ने चौक पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके पिता को खोज कर घर लाया जाए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.