घर पर नाबालिग लडक़ी को अकेला देख घुस आए चार युवक और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 01:06:39 PM
rape with minor girl in Alwar

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां 14 वर्ष की एक नाबालिग लडक़ी को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला जिले के उद्योग नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

वारदता 6 सितंबर की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पहले तो नाबालिग ने डर के चलते इस बारे में किसी को नहीं बताया और फिर बाद में उसने हिम्मत कर इस बारे में अपनी मां को बताया। जिसके बाद मामला पुलिस के सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिले के उद्योग नगर थाना इलाके के देसुला खोह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है।

महिला कांस्टेबल के साथ पुलिसकर्मी और उसका भाई कई दिनो तक करते रहे ये घिनौना काम, और फिर...

जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया हैं। देसुला खोह की एक महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी चौदह वर्षीय पुत्री गत छह सितंबर को घर पर अकेली थी और वह फैक्ट्री में काम करने तथा बड़ा बेटा काम पर गया हुआ था, बाकी बच्चे स्कूल गए हुए थे। दिन में करीब एक बजे क्षेत्र के अजय जाटव, बब्बल, इमरान तथा गरफराज घर पर आए और अजय ने बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा शेष तीनों ने उसे डराया और धमकाया तथा मोबाइल से वीडियो भी बनाया तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की।

महिला कांस्टेबल के साथ पुलिसकर्मी और उसका भाई कई दिनो तक करते रहे ये घिनौना काम, और फिर...

लडक़ी के चिल्लाने की कोशिश करने पर आरोपी उसे जान से मार देने तथा वीडियो सबको दिखा देने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। लडक़ी ने डर के मारे यह बात अपनी मां को नहीं बताई तथा दो दिन बाद हिम्मत जुटाकर आठ सितंबर को उसने इस बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद पीडि़ता की मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.