महिला को अगवा कर सात लोगों ने उसके साथ खेला ये घिनौना खेल, पढक़र चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 07:10:44 PM
seven men raped a married woman In Haryana

कैथल। हरियाणा के कैथल जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला को एक या दो व्यक्तियों ने नहीं बल्कि सात लोगों ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के कलायत उपसंभाग का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त महिला ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद एक बार तो पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

वाहन चोर होने के शक में व्यक्ति को भीड़ ने इस करद मारा की निकल गया उसका दम

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कलायत उपसंभाग में एक शादी शुदा महिला को सात व्यक्तियों ने कथित रुप से अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पच्चीस वर्षीय पीडि़ता ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को दी ऐसी खौफनाक मौत, देखकर उड़ गए लोगों के होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता द्वारा दर्ज शिकायत में उसने बताया है कि राजू और सोनू 22 जून को उसके घर पर आए थे और उन्होंने कुछ नशीली दवा मिलाकर उसे कोई शीतल पेय पिलाया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता के अनुसार इसके बाद वें उसे एक सूनसान जगह पर ले गए जहां पहले से सुरेश अपने अन्य चार साथियों के साथ मौजूद था। उन सभी ने उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने उसे इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी।

मुक बधिर विद्यार्थियों को भी नहीं बख्श रहे हवस के दरिंदे अब यहां दिव्यांग आश्रम में सामने आया मामला

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़त महिला की शिकायत पर पुलिस ने राजू, सोनू, सुरेश और चार अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने कहा है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की जांच अधिकारी रेखा देवी कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.