मूक-बधिर बहन के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाला भाई, उसके तीन दोस्त गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2019 01:08:23 PM
Silent-deaf sister gang-raped, three of her friends arrested

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में आठ साल की मूक बधिर बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में उसके भाई और उसके तीन दोस्तों को न्यायिक हिरासत में बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

कंकरखेड़ा के इंस्पेक्टर एपी मिश्रा ने तहरीर के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र निवासी आठ साल की बच्ची बोल-सुन नहीं सकती है। कल शाम जब वह घर के बाहर खेल रही थी, उसका भाई उसे बहला फुसलाकर पास ही के खाली मकान में ले गए।

वहां आरोपी भाई और उसके तीन दोस्तों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने बच्ची का मुंह भींचकर जान लेने की कोशिश की। उसकी हालत बिगडऩे पर उसे छोड़ कर फरार हो गए। 12 वर्षीय किशोर अपने तीन अन्य किशोर मित्रों के साथ मिलकर एक महीने से अपनी बहन के साथ सामूहिक बलात्कार कर रहा था।

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता की ओर से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। चारों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में बाल सुधार गृह भेज दिया।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.