छह साल की मासूम बच्ची के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 05:50:14 PM
Six-year-old girl murdered in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश में एक मासूम बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अज्ञात अपराधी ने महज छह साल की बच्ची की हत्या कर दी। मामला उत्तर प्र्रदेश के बरेली शहर के बारादरी थाने का बताया जा रहा है। उधर मासूम बच्ची की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की सूचना लगने पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भीजवाया है। वहीं बच्ची का शव मिलने के बाद आस-पास के लोगों ने दुष्कर्म की आशंका भी व्यक्त की है।

लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बैठाया कार में और फिर युवक करने लगा उसके साथ ये...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शहर के थाना बारादरी स्थित संजयनगर में छह साल की बच्ची की संदिग्ध रूप से गला दबाकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव घर से कुछ दूरी पर बरामद किया गया है। उधर बच्ची का शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर आस-पास के इलाके की छानबीन भी की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि संजयनगर त्रिमूर्ति के पास रहने वाले राजू मारूति वैन के ड्राइवर है।

यौन शोषण कर महिला का बनाया वीडियो और...

उनकी मंझली बेटी संजयनगर कक्षा नर्सरी की छात्रा थी। मंगलवार शाम जब बच्ची घर के पास खेल रही थी तब वह अअचानक लापता हो गई। बच्ची के देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। जब बच्ची का कही पता नहीं चला तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जबलपुर: चलती ट्रेन में तार-तार की तीस वर्षीय महिला की आबरू, आरोपी गिरफ्तार

उधर जानकारी लगने के बाद पुलिस ने भी बच्ची को देर रात तक तलाशा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोट्र्स के अनुसार बुधवार सुबह परिजनों ने वापस उसकी तलाश की तो उसका शव एक निर्माणधीन मकान में ईंटों के पास पड़ा मिला। उन्होंने इसकी सूचना पुसि को दी। पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया है है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.