रात को अपने घर की छत पर सो रही मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया ये गंदा काम

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 10:41:55 AM
young man raped with 10 year old girl in Saharanpur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां यहां महज 10 की बच्ची को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामलाजा जिले के नगर कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है और पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है।

अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक, PM मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के नगर कोतवाली इलाके में एक युवक ने 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि नगर कोतवाली इलाके के गढ़ी मलूक निवासी दीपक कुमार मंगलवार रात को अपने घर की छत पर सो रही दस साल की मासूम बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया।

निक के साथ सगाई की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग पहने नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी तब लगी जब बच्ची के चिल्लाने की आवाजे सुनकर उसके परिजन वहां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जो देखा उनके होश उड़ गए। इस दौरान बच्ची के परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे वहां से मार-मार कर भगा दिया।

केरल में बाढ़ से भयंकर तबाहीः अब तक 67 लोगों की मौत, कई हुए बेघर

इसके बाद परिजन स्थानीय थाने पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच करवाई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.