इस सुपरस्टार ने जेएनयू हिंसा को लेकर कह डाली ऐसी बातें, कहा- हां हम भक्त हैं..

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 05:22:58 AM
3285873720827420

इन दिनों हमारे देश में ऐसी एनआरसी, सीएए का विरोध और जेएनयू हिंसा जैसे मामले ज्यादा गरमा रहे हैं । हमेशा पॉलिटिक्स मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड सितारे इसमें भी पीछे नहीं रहे । इन मुद्दों पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की अलग ही भूमिका नजर आ रही है फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारे इसका समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ इसका विरोध भी कर रहे हैं ।



loading...

सही मायने में देखा जाए तो बॉलीवुड में भी 2 हिस्से नजर आने लगे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस मामले में अपनी निजी राय रखी और टुकड़े टुकड़े गैंग को जमकर लताड़ा ।

सोशल मीडिया माध्यम के जरिए वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि, 'पिछले कुछ सालों से कई लोगों ने सरकार गिराने की नाकाम कोशिश की है । इन्हीं लोगों ने हिंसा और सहिष्णुता जैसे कैंपेन चला कर गवर्नमेंट के खिलाफ हिंसा का माहौल बनाया है । जब ऐसे मुद्दों पर वह कुछ नहीं कर पाए तो गिने-चुने लोगों ने इन छात्रों की आड़ में उनका इस्तेमाल करके हमारे देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की । यह वही लोग हैं जो भारत देश की सेना से उनको परेशानी है और यह वही है जिन्होंने आतंकवादियों को फांसी से बचाने की पूरी कोशिश की है । यह खुद को बचाने के लिए हम लोगों को कई नामों से बुलाते हैं ।'

अनुपम खेर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, 'हां हम भक्त हैं हम अपने देश के भक्त हैं मैं सब कुछ जानता हूं जय हिंद वंदे मातरम ।' अनुपम खेर ने इस वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों को संदेश दिया जिससे कई लोग सहमत हैं तो कई लोग अनुपम खेर का भी विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर इन दिनों अमेरिका में है और जब भी उनको समय मिलता है तब वह सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं ।

दोस्तों, वैसे क्या आप अनुपम खेर की बात से सहमत हैं ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.