बॉलीवुड में अजय देवगन ने पूरा किया '25' सालों का फ़िल्मी सफर 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 02:24:16 PM
Ajay-devgan-completes-25-years-in-bollywood

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन सीने जगत में अपने गंभीर अभिनय और दमदार डायलॉग्स के लिए जाने जाते है। अजय ने अपने फ़िल्मी सफर में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस हर तरह की एक्टिंग की है। और आज सफल '25' साल पूरे कर लिए है। 

अपने 25 साल के करियर में अजय आने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से दुनियाभर के फैन्स के दिलों में अपने लिए ख़ास जगह बनाई है। इस दौरान अजय ने हर किरदार को बखूबी निभाया। बॉलीवुड के नामी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन ने बॉलीवुड में 25 साल पहले एक्शन फिल्म फूल और कांटे से क़दम पर रखा। 

इस फिल्म के सीक्वल में नज़र आएगा कटरीना का लेडी विलेन अवतार !
 
निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम ने अजय देवगन की अदाकारी को एक नया आयाम दिया। सिंघम जैसी एक्शन फिल्म देनेवाले अजय ने अपने अभिनय का लोहा रोहित शेट्टी के साथ गोलमाल सीरीज़ ,आल द बेस्ट और इश्क जैसी फिल्मों में रोमांस और कॉमेडी के ज़रिये भी दिया है।

अजय देवगन ने अपने करियर में सौ के करीब फिल्में की जिसमे विजयपथ, गंगाजल, कंपनी, अपहरण,  ओमकारा,वंस अपॉनअ टाइम इन मुंबई ,दिलजले जैसी एक से बेहतर एक फ़िल्में दे चुके हैं। फिल्म जख्म और द लिजेंड ऑफ़ भगत सिंह के लिए अजय नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किये जा चुके है।  

तमिल और तेलुगु में भी जारी हुए आमिर खान की दंगल के पोस्टर

अजय ने एक्टिंग से आगे बढ़ते हुए फिल्म निर्माण और निर्देशन भी किया। राजू चाचा, हम तुम और शिवाय जैसी फ़िल्में अजय बना चुके हैं। हाल ही में अजय के अभिनय और निर्देशन से सजी फिल्म शिवाय रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

 

 

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

हमारे शरीर से होठों का रंग कुछ अलग होता है, आइए जानते क्यों ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.