बेंगलुरु घटना पर अक्षय बोले सच कहूं तो 'आज अपने एक इंसान होने पर शर्म सी आ रही है'

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jan 2017 02:04:34 PM
akshay kumar said on banglore incident

नई दिल्ली। पुराने साल को छोड़कर नए साल में प्रवेश और उसके स्वागत के लिए हर कोई अपने अपने तरीके से जश्न मना रहा था। वही दूसरी ओर किसी की ज़िन्दगी लूटी जा रही थी। 31 दिसंबर की रात को बेंगलुरु में हुई इंसानयित को शर्मसार करने वाली घटना ने पूरे देश में दुबारा हिला कर रख दिया हैं। आपको बता दे की जब यह घटना हो रही थी तब पुलिस भी मौजूद थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। राजनेता और पुलिस अभी भी सोई हुयी हैं जिसके चलते आये दिन इस तरह की बड़ी घटनाये घट जाती हैं और सिस्टम सोता रहता हैं। 

इस घटना पर बॉलीवुड से लेकर राजनीती में बहस छिड़ी हैं। हालही अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर देशवासियों के लिए एक संदेश जारी किया है। ट्वीट पर जारी अपने संदेश में अक्षय ने सवाल किया है कि 'क्या इंसान फिर से आदिकाल में जा रहा है और जानवर बन रहा है?' अक्षय ने कहा  'सच कहूं तो आज अपने एक इंसान होने पर शर्म सी आ रही है,  एक छोटी सी छुट्टी बिताए मैं केपटाउन से लौटा, आप लोगों को नए साल की मुबारकबाद दी, अपनी बेटी को गोद में उठाए मैं एयरपोर्ट से निकल ही रहा था कि टीवी पर नए साल के जश्न में बेंगलुरु में लोगों के वहशियत का नाच देखा, उसे देखकर मेरा खून खौल उठा।

 

The Bangalore incident makes me feel we r evolving backwards,from humans to animals,rather beasts coz even animals are better!Truly shameful pic.twitter.com/FJwJ80Mkby

— Akshay Kumar (@akshaykumar) January 5, 2017


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.