रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं तो क्या मानते है अक्षय कुमार ! जानिए 

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 11:56:59 AM
रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं तो क्या मानते है अक्षय कुमार ! जानिए 

अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत का साउथ से लेकर पूरा बॉलीवुड तक क्रेज़ है। साउथ में तो रजनीकांत को भगवान की तरह माना जाता है। उनकी फ़िल्में जब साउथ में रिलीज़ होती हैं तब भगवान की तरह उनकी तस्वीरों पर दूध अभिषेक किया जाता हैं। यहाँ तक की बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन तक रजनीकांत के फैन हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने रजनीकांत को कुछ और मानते मानते हैं।

तो ये एक्ट्रेसेस होंगी 'जुड़वा' में वरुण की हीरोइन 

अक्षय कुमार को लगता हैं रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं बल्कि उससे भी बड़ा मानते हैं। बीते दिन मुम्बई में उनकी उनकी वाली फिल्म ‘2.0’ के मोशन पोस्टर की  ग्रैंड लॉन्चिंग रखी गयी। इवेंट में जब अक्षय से पूछा गया कि वह रजनीकांत में सुपरस्टार की क्या खूबी देखते हैं? तो इस पर अक्षय ने जवाब में कहा कि मैं रजनी सर का सम्मान करते हुए यह कहना चाहूंगा कि वो सिर्फ सुपरस्टार नहीं हैं, बल्कि वे पूरी की पूरी गैलेक्सी हैं।

सुपरस्टार शब्द से वह काफी ऊपर उठ चुके हैं। अक्षय ने यह भी कहा कि मैं हमेशा सुनता हूं कि रजनी सर उस फिल्म का पूरा पैसा लौटा देते हैं, जो असफल होती हैं।  यह सिर्फ रजनी सर ही कर सकते हैं। इसका ज़िक्र करते हुए उन्होंने रजनीकांत की फ़िल्म बाबा का नाम लिया, जिसके असफल होने पर रजनीकांत ने फिल्म क सारे पैसे लौटा दिए थे। इतना ही नहीं तारीफों का सिलिसला यही नहीं। 

स्वामी ओमजी खुद नहीं पहुंचे तो बिग बॉस के घर तक आ गयी पुलिस

इसके बाद रजनीकांत ने भी अक्षय तारीफ की और उनके सबसे बेहतर डिसिप्लिनड और हार्ड वर्किंग इंसान बताया। बता दें की 2.0 रजनीकांत और अक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म हैं । फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म से अक्षय कुमार तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। 
 

 

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

सर्दियों में निखारें अपने त्वचा की रंगत, अपनांए यह सबसे आसान व असरदार नुस्खें...

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.