'बाहुबली' के निर्माताओं के घर इनकेम टैक्स वालों ने मारा छापा, मिले 500 -1000 के नोट 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 10:24:02 AM
baahubali-producers-house-raided-by-it-department

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अचानक नोट बैन से चारो तरफ ऑफर तफरी मची हुई है। ऐसे में कला धन जमा करने वालों पर आफत आयी हुई है। बहुत से लोग अपना काला धन ठिकाने लगाने के लिए नए नए पैंतरे आजमा रहे हैं। लेकिन इनकम टैक्स ने भी इसके लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। इनकम टैक्स विभाग ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर्स के घर इनकम टैक्स की रेड दाल दी है। 

कैप्टन बानी ने दिखाई बॉसगिरी, नाराज़ लोपमुद्रा ने दे डाली धमकी तो नेहा ने नचा दिया

खबरों के मुताबिक बाहुबली के निर्माता सोभू यरलागद्दा और प्रसाद देवीनेनी के ऑफिस, घर और प्राइवेट प्रोपर्टी पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। खबरों की मानें तो उनके यहां 500 और 1000 के करीब 60 करोड़ नोट थे। तेलगु इंडस्ट्री में सभी इस रेड़ से काफी चौंक गए हैं। प्रधानमंत्री के 500 और 1000 के नोट बैन करने के बाद यह पहली रेड है।

रॉक ऑन की टीम को आमिर खान ने दी अपनी Best wishes

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर तम्मारेडी भारद्वाज ने इनकम टैक्स विभाग के इस कदम की निंदा करते हुए कहा है कि इनकम टैक्स विभाग की ओर से प्रोड्यूसर को शि‍कार बनाया गया है। यहां तक कि इंडस्ट्री में कोई भी प्रोड्यूसर इस तरह‍ के गैर कानूनी कार्यों में शामिल नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि प्रोड्यूर्स सभी डॉक्यूमेंट्स को मेंटेन करके रखते हैं। '

बता दें बाहुबली फिल्म ने बॉक्स ऑफिसदुनि‍याभर में 600 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई का रिकॉर्ड बना चुकी है। अब इस फिल्म की सीक्वल 'बाहुबली 2' का काम भी लगभग पूरा हो चुका है।  

सीक्वल 'बाहुबली द कंक्लूजन' भी जल्द ही आने वाला है। फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

 

 

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.