बिग बॉस 10 के घर से बाहर हुए करण मेहरा 

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 09:23:25 AM
बिग बॉस 10 के घर से बाहर हुए करण मेहरा 

नई दिल्ली। 'बिग बॉस'10 के सदस्य करण मेहरा शनिवार को शो से बाहर हो गए है। होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार' टेस्ट और भी सख्त कर दिया है। सलमान खान ने अनाउंस किया कि इस सप्ताह घर से दो सदस्य बाहर होंगे। 

बिग बॉस ने ओम स्वामी को फीमेल कंटेस्टेन्ट को लेकर किये गए कमैंट्स पर जमकर क्लास ली। वही लोपामुद्रा की तारीफ भी की। और कहा उन्होंने हमेशा ऐसी बातों के खिलाफ स्टैंड लिया है। 

अपने और आलिया के बीच चल रहे कोल्डवार पर ये बोली श्रद्धा कपूर

एपिसोड की शुरुआत में सलमान खान ने ओम स्वामी का एक वीडियो दिखाया जिसमें वह उनसे निवेदन कर रहे थे कि वह उनके सीक्रेट डिस्क्लोज न करें क्योंकि पिछले सप्ताह उन्होंने उनके सीक्रेट रूम की बातें घरवालों को दिखा दी थी और वह घरवाले उन्हें नापसंद करने लगे थे। 

जानिए,  कब आएगी सैफ अली की फिल्म शेफ !

स्वामी ओम को घरवालों ने इस सप्ताह का खलनायक चुना। उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश की करते हुए कहा कि घरवाले उनकी बेइज्जती करते हैं, उन्हें गालियां देते हैं, इतना कहते हुए वह रोने लगे। इसके बाद सलमान खान ने कप्तान रोहन मेहरा से बात की कि अपने भेदभावपूर्ण फैसलों की वजह से वह घरवालों की नजर में डिक्टेटर बन गए हैं। इस पर उन्होंने सभी घरवालों की राय ली और उनसे कहा कि वे एक हैप्पी फैमिली की तरह रहें। 

इस बीच, मौनी रॉय भी अपने शो 'नागिन 2' और फिल्म 'तुम बिन 2' के प्रचार के लिए पहुंची और सलमान खान ने उनके साथ नागिन डांस भी किया।घर में फिलहाल 11 सदस्य बचे हैं जो दो टीमों में बंटे हुए हैं। टीम सेलेब में रोहन मेहरा, राहुल देव, लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी, मोनालीसा और गौरव चोपड़ा हैं। वहीं टीम इंडियावाले में स्वामी ओम, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी शर्मा, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर हैं। 

 

 

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.