प्यार पाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सारी हदें, किसी ने बनाया टैटू तो कोई हुई न्यूड: देखिये

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:17:20 PM
प्यार पाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सारी हदें, किसी ने बनाया टैटू तो कोई हुई न्यूड: देखिये

मुंबई। सच्चा प्यार पाने के लिए इंसान किसी भी हद से गुजरने को तैयार हो जाता है। फिर चाहे वो कोई आम इंसान हो या कोई बड़ी शख्सियत। प्यार के मामले में फ़िल्मी सितारों का क्रेज भी कुछ कम नहीं। कई बार इन स्टारर्स को भी प्यार पाने के लिए कठिन इम्तिहान से गुज़रना पड़ा है। बॉलीवुड में ऐसी कई मिसाल मौजूद हैं। 

पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार सबसे मुश्किल : रणवीर सिंह 

आइये जानते है कुछ ऐसे ही प्यार के दीवाने रहे इन फ़िल्मी सितारों के बारे में -

शाहिद कपूर-करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव-स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता है। दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया और फिर ये रिश्ता भी तोड़ दिया। बताया जाता है कि करीना से बेहद प्यार करती थीं, इसी प्यार के खातिर उन्होंने शाहिद के लिए नॉनवेज तक छोड़ दिया था।

... तो यहां जाकर पूरी हुई गौहर की तलाश, मिल गया नया BF !

अक्षय कुमार-रवीना टण्डन

नब्बे के दशक के सुपरस्टार खिलाडी अक्षय कुमार अपने अफयेर्स को लेकर भी खूब चर्चों में रहे। लेकिन रवीना टण्डन को लेकर उनका रिश्ता अफयेर्स से कही ज़्यादा था।  कहा जाता है कि उन्होंने रवीना टंडन से गुपचुप शादी तक कर ली थी। हालांकि, जब अक्षय ने ट्विंकल के साथ डेटिंग शुरू कि तो उन्होंने रवीना से तलाक लिया था।

दीपिका-रणबीर 

2008 में आई फिल्म 'बचना-ए-हसीनों' के सेट पर दीपिका और रणबीर कपूर का इश्क परवान चढ़ा। रणबीर के प्यार में खोई दीपिका ने उस वक्त अपनी गर्दन पर 'RK' का टैटू गुदवा लिया था। लेकिन ये प्यार कोई मन्ज़िल ना पा सका। और इस जोड़ी का ब्रेकअप हो गया।

Image result for ranbir deepika

करीना कपूर -सैफ अली खान

करीना के प्यार में पागल सैफ अली खान ने उन्हें इम्प्रेस करने के लिए उनके नाम का टैटू बनवा लिया था। 

Image result for saif ali kareena

अमीषा पटेल-विक्रम भट्ट

पेरेंट्स के खिलाफ जाकर अमीषा पटेल फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं। जब वे विक्रम के साथ रिलेशनशिप में थीं, तब उन्हें घरवालों को छोड़ना पड़ा था। 

Image result for अमीषा पटेल-विक्रम भट्ट

सुष्मिता सेन-एक्टर रणदीप हुड्डा
सुष्मिता सेन और एक्टर रणदीप हुड्डा 2008 में एक दूसरे के करीब आये। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे बताया जाता है कि चैन स्मोकर होने के बावजूद सुष्मिता, रणदीप की खातिर स्मोकिंग छोड़ने की कई बार कोशिश कर चुकी थीं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

Related image

श्रीदेवी-बोनी कपूर
अपने ज़माने की सुपरस्टार रही श्रीदेवी का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया। एक दौर में श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर्स के किस्से भी खूब मशहूर हुए, लेकिन श्रीदेवी ने साल 1996 में अपने फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को चौंकाते हुए अपने से 8 साल बड़े उम्र के बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी कर ली। बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के मुताबिक, मिथुन ने श्रीदेवी से बोनी को राखी भी बंधवाई थी।

Image result for श्रीदेवी-बोनी कपूर

रेखा-अमिताभ

22 जनवरी, 1980 को ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी। नीतू ने अपनी करीबी दोस्त रेखा को भी बुलाया था। पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, तेजी बच्चन समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। इस बीच सफेद रंग की साड़ी व मंगलसूत्र पहने और माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाए हुए रेखा पहुंचीं। मांग में भरा चटख सिंदूर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। कहा जाता है कि रेखा ने उस दिन अमिताभ ने नाम का सिंदूर लगाया था।

Image result for रेखा-अमिताभ

परवीन बाबी-महेश भट्ट
अपने ज़माने की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस रही परवीन बॉबी फिल्मकार महेश भट्ट के प्यार में दीवानी थी।  साल 1977 में दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था। उस वक्त महेश भट्ट शादीशुदा थे, जबकि परवीन कबीर बेदी से ब्रेकअप के सदमे से उबर रही थीं। परवीन और महेश ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया। इतना बड़ा स्टारडम रखने वाली परवीन महेश को पागलों की तरह प्यार करती थीं। बताया जाता है कि एक रात जब परवीन से गुस्सा होकर महेश भट्ट चले गए थे, तब परवीन भी उनके पीछे दौड़ी। प्यार में अंधी परवीन यह भी नहीं सोच पाई थीं कि उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है। वो न्यूड ही महेश को रोकने के लिए भागती रही। 

Image result for परवीन बाबी -महेश भट्ट

मालिनी-धर्मेन्द्र

बॉलीवुड में हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र अस्सी के दशक के सबसे पॉपुलर कपल थे। दोनों को अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाने के लिए खूब मशक्कत करनी पड़ी। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता थे। लेकिन हेमा से शादी करना चाहते थे।उनकी पत्नी तलाक देने को राज़ी नहीं हुई तो उन्होंने अपना धर्म बदलकर शादी कर ली। हालांकि, शादी के बाद भी देओल परिवार ने आज तक हेमा मालिनी को नहीं अपनाया है।

Image result for hema malini dharmendra

 

 

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

खाली पेट लहसुन खाने से होते हैं ये फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.