रणवीर से दीपिका के रिश्तों पर पिता ने दिया ये जवाब .....पढिये क्या कहा ?

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 01:04:35 PM
रणवीर से दीपिका के रिश्तों पर पिता ने दिया ये जवाब .....पढिये क्या कहा ?

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफयेर की सच्चाई किसी से छुपी नहीं है। हालांकि कुछ दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी। लेकिन पिछले दिनों जब एक पार्टी में ये दोनों हाथों में हाथ डाले पहुंचे तो सारी खबरें अफवाह हो गयी। पिछले दिनों जब रणवीर रियलिटी शो ‘कॉफी विद करन’ में पहुंचे थे तो दीपिका को ‘मैरिज मैटरियल’ बताया था। अब इस पर दीपिका के पापा ने अपनी राय व्यक्त की है। 

Birthday special : श्रोताओं के दिलों पर राज करते हैं उदित नारायण

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने कहा है, ‘वो दोनों अब एडल्ट है और क्या करना है ये अच्छी तरह जानते हैं। मैंने दीपिका को इतनी आज़ादी दी है कि वो खुद अपने निर्णय ले सके। वो क्या करना चाहती है ये निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है।'

पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार सबसे मुश्किल : रणवीर सिंह 

दीपिका के पिता की बातों से ऐसा लगता है ही उन्हें भी इस रिश्ते से कोई एतराज़ नहीं होगा ! बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म बेफिक्रे के प्रमोशन में व्यस्त हैं तो वहीं दीपिका भी अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। 

 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.