फिल्म 'संजू' ने IFFM में मचाया धमाल, इन स्टार्स को मिले अवॉर्ड

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 09:34:56 AM
Film Sanju has raised rock in IFFM

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेलबर्न। बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतिष्ठित फिल्म कहलाने वाली संजू ने बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई की हैं। फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता से सभी वाकिफ हैं। अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस बायोपिक फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया हैं। फिल्म को लेकर एक ओर खुशखबरी सामने आई हैं।

आज भी धर्मेंद्र को इस फिल्म को नहीं करने का है पछतावा, जिसने अमिताभ को बना दिया था सुपरस्टार

जी हां आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनई इस फिल्म ने इंडियन फिल्म फ़ेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित सबसे ज्यादा चार पुरस्कार जीते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर को लीड रोल निभाने के लिए उनके दमदार अभिनय के लिए 'वेंगार्ड अवार्ड’ दिया गया जबकि विकी कौशल को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार दिया गया।

इस खुशी के मौके पर फिल्म के निर्देशक हिरानी ने कहा, मैं वशीभूत हूं और यहां होना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। मुझे मेलबर्न से प्यार है।’ कल रात आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन में रानी मुखर्जी, मनोज वाजपेयी, सिमी ग्रेवाल, मलाइका अरोड़ा, फ्रीडा पिटो, रिचा चड्ढ़ा, कीर्ति सुरेश और अली फजल जैसी फिल्म हस्तियां मौजूद थीं।

इस कारण के चलते जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला 'ए' सर्टिफिकेट

रानी को फिल्म 'हिचकी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। फिल्म में उन्होंने टूरेट्स सिड्रोम (बोलने से जुड़ा एक विकार) से पीड़ित महिला का किरदार निभाया था। उन्होंने कहा, ''मां बनने के बाद यह मेरा पहला पुरस्कार है। यह पुरस्कार खास है क्योंकि इससे टूरेट्स सिड्रोम को लेकर जागरूकता फैली है।’’ वाजपेयी को 'गली गुलियां’ फिल्म के लिए सर्वेश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया।

70 साल बाद अक्षय कुमार ने याद दिलाया 12 अगस्त 1948 का दिन देश के लिए क्यों था खास?

कैंसर से लड़ रही अदाकारा सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, ट्विटर पर लिखा- She is my 'HERO'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.