काबिल vs रईस : ऋतिक को शाहरुख़ की दोस्ती पर है भरोसा 

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 09:56:34 AM
काबिल vs रईस : ऋतिक को शाहरुख़ की दोस्ती पर है भरोसा 

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की आनेवाली फिल्म 'काबिल' और शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने जा रही है। इस के क्लैश से एक्टर्स के बीच अनबन भी जाती है।

लेकिन ऋतिक रोशन इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। बॉक्स ऑफिस की टकराहट के सवाल पर रितिक का कहना है कि इस वजह से शाहरुख से उनके संबंध खराब नहीं होंगे। ऋतिक का कहना है कि वह और शाहरुख बहुत अच्छे दोस्त हैं और वो जानते हैं कि इस तरह के मामलों को कैसे संभाला जाता है।

ऋतिक ने बताया कि शाहरुख और मैं आपस में दोस्त हैं। हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए काफी है कि हमारे बीच किसी तरह की कोई नकारात्मकता नहीं है। असल में, उम्मीद है कि हमें और हमारे प्रशंसकों के लिए सबसे सकारात्मक अनुभव मिलने वाला है।

बता दें ऋतिक 'फिल्म काबिल' में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। इस भूमिका के बारे में उनका कहना है कि इस तरह के चुनातीपूर्ण किरदार बार-बार नहीं मिलते हैं।

फिल्म के निर्माता और पिता रोशन के साथ ऋतिक एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों  ने 'कहो ना प्यार है', 'कोई मिल गया', 'कृष' और 'कृष 3' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

का मानना  है कि उनके और पिता के बीच आपसी समझ काफी अच्छी है। पिता के साथ काम करके वह सहज ही महसूस करते है। 'काबिल' में ऋतिक के अपोज़िट एक्ट्रेस यामी गौतम नज़र आएंगी। ये फिल्म साल 2017 में 26  जनवरी को बॉक्स ऑफिस रिलीज होंगी। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.