मेरे पास अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे थे: कोंकणा सेन शर्मा

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 11:56:28 AM
I did not get a good offer: Konkona Sen Sharma

मुंबई। अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा अपने 15 साल के करियर में अधिकतर लीक से हटकर फिल्मों में नजर आई हैं, हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि अब भी ऐसे कई लोग हैं जो कुछ अपरंपरागत करने के हिमायती हैं। अभिनेत्री को जब 'ए मॉनसून डेट’ का प्रस्ताव आया तो इसने उन्हें ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया जिसे उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया था। यह किरदार एक ट्रांससेक्सुअल का था।

'सत्ते पे सत्ता’ फिल्म के रीमेक में अमिताभ का किरदार निभाते नजर आएंगे ऋतिक रोशन

शर्मा ने बताया, इससे पहले मैंने ऐसी कोई भूमिका नहीं निभाई थी। इसने मुझे बहुत आकर्षित किया। इसके विषय को बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया था। इसे बहुत बारीकी और प्यार से लिखा गया था। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिला क्योंकि अब तक मेरे पास अच्छे प्रस्ताव ज्यादा नहीं थे।

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'इंशाअल्लाह’

'तलवार’, 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री ने कहा कि प्रस्ताव कम मिलने से वह दुखी नहीं थीं क्योंकि उनका मानना था कि उन्हें फिल्मों में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। अभिनेत्री की अगली फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ हैं। तनुजा चंद्रा और गजल धालीवाल निर्देशित 'ए मॉनसून डेट’ इरोज नाउ पर रिलीज हुई। -एजेंसी

नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों ने की अलीगढ़ में बालिका की हत्या की कड़ी निंदा, जानिए किसने क्या कहा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.