ईशा गुप्ता ने पहली बार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 09:31:11 AM
Isha Gupta gave this big statement for the first time with her relationship with cricketer Hardik Pandya.

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार को लेकर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता एक बार फिर अपने बयान को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि यूं तो ईशा का नाम कई मर्दों के साथ जुड़ चुका हैं। लेकिन पिछले काफी समय से ईशा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ‘फन्ने खां’ की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने से किया इनकार

आपको बता दें कि यूं तो बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में  स्टार्स के अफेयर की चर्चाएं कोई नई बात नहीं हैं। अक्सर क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयर की चर्चाएं आती रही हैं। कुछ स्टार्स ने तो पहले ही प्यार में अपनी जिंदगी का हमसफर बना लिया हैं। इसका ताजा उदाहरण क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। इस लिस्ट में एक ओर ऐसा कपल है जो अपनी मौजूदगी दर्ज कराए हुए हैं। हम बात कर रहे है ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या की। 

इस फिल्म में पहली बार इस एक्शन हिरो के साथ काम करने जा रहे है टाइगर श्रॉफ

भले ही ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने कुछ नहीं कहते लेकिन हाल ही में ईशा के एक बयान ने इस बात पर सोचने को मजबूर कर दिया है कि ये खबर महज अब एक अफवाह नहीं हैं। जी हा पहली बार ईशा ने हार्दिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं।

खबरों की मानें तो ईशा ने कहा है कि इन बातों में उतनी ही सच्चाई है जितना आपने पढ़ा है। लोग तो कहेंगे ही, उनका काम है कहना। कुछ भी लिखेंगे लेकिन वह मेरी असलियत है जो मुझे पता है। इस बारे में ना तो मैं हां कर रही हूं ना ही मना कर रही हूं। ईशा के इस बयान के बाद ये साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। हार्दिक के साथ रिश्ते को भले ही मीडिया के सामने स्वीकारा नहीं है मगर उन्होंने इससे इंकार भी नहीं किया हैं।

Source - Google

इस साल फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा

Vogue magazine के कवर पेज पर छाई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए तस्वीरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.