पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं करीना

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 09:16:04 AM
Kareena knows how to balance personal and professional life

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं और उन्हीं प्रोजेक्ट्स को स्वीकार करती हैं जिससे उनकी दोनों लाइफ प्रभावित न हों। करीना कपूर ने मां बनने के बाद फिल्म वीरे दी वेडिंग में काम किया था। अब वह छोटे पर्दे की तैयारी में जुटी हैं। वह पॉपुलर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज नजर आएंगी। इसके अलावा करीना अंग्रेजी मीडियम फिल्म की टीम को भी जॉइन करने वाली हैं। इसमें वह पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। 

अभिनय के बाद पिता की राजनीतिक विरासत को भी आगे लाये सनी देओल

करीना ने बताया, पिछले कुछ समय में मुझे कई सारे शो के ऑफर मिले लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि टेलीविजन में 12 से 14 घंटे काम करना पड़ता है और मैं आठ से नौ घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती हूं। मैं एक वर्किंग मदर हूं और बेटे तैमूर के डिनर से पहले मैं घर पर होना पसंद करती हूं। यही एक समय होता है जब मैं उसके और परिवार से पास होना चाहती हूं।

टाइगर, रणवीर के साथ जोड़ी जमाना चाहती है कैटरीना

डांस इंडिया डांस शो में करीना, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ जज की भूमिका शेयर करती दिखेंगी। अपनी इस नई पारी की शुरुआत को लेकर करीना बेहद खुश हैं। करीना ने हाल ही में गुड न्यूज की शूटिंग पूरी की है। इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की जोड़ी भी दिखेगी। फिल्म की कहानी एक पंजाबी कपल के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। -एजेंसी

कैटरीना को गली बॉय में काम नहीं करने का अफसोस



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.