राखी ने बताया, क्यों है 2000 रुपए के नोट का रंग पिंक ?

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 02:16:39 PM
राखी ने बताया, क्यों है 2000 रुपए के नोट का रंग पिंक ?

नोटबंदी के बाद आए बैंक द्वारा जारी किये गए 2000 रुपए के नए नोट का रंग देखकर लोगों हैरान है। सोशल मीडिया में तो खूब इसका मजाक बनाया जा रहा है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया की 2000 रुपए के नए नोट का कलर पिंक क्यों है? राखी ने बताया की उनके कहने पर ही पीएम मोदी नोट का रंग पिंक लिया है। 

सनी लियोनी के ऐप का काउंट डाउन, बस चार दिन और बाकी

यहां तक कि 2000 के नए नोट की तुलना राखी ने अपने गालों से की है। राखी सावंत ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहते हुए कहा है कि 2000 को नोट का पिंक कलर रखने के लिए उन्होंने ही नरेन्द्र मोदी से अपील की थी। उनका दलील है कि चूंकि सभी लड़कियों के गाल पिंक कलर के होते हैं, तो इन नोटों का कलर भी पिंक होना चाहिए और इसलिए ये नोट केवल महिलाओं के लिए है।

नोटबंदी का असर 'डियर ज़िंदगी' पर आया नज़र, पहले दिन कमाए इतने करोड़ ! 

वैसे ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अच्छी तरह पता है कि मीडिया को अपनी ओर कैसे खींचना है। हाल ही में राखी सावंत तब चर्चा में आई थीं जब इसी साल अगस्त में मुंबई में एक इवेंट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो वाली ड्रेस पहनकर पहुंची थीं और इस वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.