मेरी शादी में होगी नॉन स्टॉप पार्टी: रणवीर

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:38:12 PM
मेरी शादी में होगी नॉन स्टॉप पार्टी: रणवीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने बिंदासअंदाज के लिये जाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी शादी में नॉन स्टॉप पार्टी हो और लोग जमकर मस्ती करें।

‘बेफिक्रे’में पहने गए कॉस्ट्यूम्स के कलेक्शन ‘देवानी’ के लॉन्च के लिये हुये फैशन शो के दौरान उन्होंने आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ की सह-कलाकार वाणी कपूर के साथ रैंप पर खूब धमाल मचाया। रणवीर  ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी शादी किसी आईलैंड (द्वीप) पर हो और लोग खूब मस्ती करें।

रणवीर-वाणी की फिल्म 'बेफिक्रे' का नया सांग 'खुलके डुलके' रिलीज़ 

रणबीर ने कहा मेरी शादी में नॉन स्टॉप पार्टी होगी। मैं चाहता हूं की वहां लोग सिर्फ और सिर्फ मस्ती करें। अगर शादी के समय तक मैं इतना खर्च वहन करने लायक हो जाऊं तो मैं चाहूंगा कि मेरी शादी किसी द्वीप पर हो। मैं एक ट्रांस पार्टी का आयोजन करना चाहूंगा जहां लोग मौज मस्ती के साथ डांस करते थे।

'बिग बॉस 10' वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिये पहुंच रही है अपर्णा तिलक

इस मौके पर रणबीर ने जब पूछा गया कि वह किस शहर में अपने प्यार को प्रपोज करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसी को प्यार या शादी के लिये प्रपोज करने का मौका मिला तो वह ऐसा पेरिस या फिर मुंबई में करना चाहेंगे।

इससे पहले रणवीर और वाणी ने दिल्ली विश्वविद्यालय में ‘बेफिक्रे’ का नया गाना ‘खुलके डुलके’ रिलीज किया किया था जोकि शादी पर ही आधारित है। इस फैशन शो में दोनों सितारों ने उसी कपड़े में रैंप वॉक किया जिसमें इस गाने को फिल्माया गया है। रैंप वॉक करने के साथ साथ दोनों ने फिल्म के गाने में डांस भी किया। ‘देवानी’कलेक्शन के शो केस में रैंप पर मॉडल्स भी उन्हीं कपड़े में दिखीं जो इस फिल्म का हिस्सा है। 

गिप्पी ग्रेवाल और हर्षदीप कौर की आवाज में गाया गया‘खुलके डुलके’में विशाल-शेखर का संगीत है। 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया है। 

 

 एजेंसी 

 

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.