जाने 'रईस' के लिए शाहरुख से पहले किसे अपनी फिल्म में लेना चाहते थे राहुल

Samachar Jagat | Thursday, 20 Oct 2016 06:35:00 PM
Shah Rukh Khan was not the first choice for 'Raees'?

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता राहुल ढ़ोलकिया की फिल्म 'रईस' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भुमिका में हैं, लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख इस फिल्म के लिए पहला विकल्प नही थे। जी हां, खबर के मुताबिक राहुल, शाहरुख की बजाय इरफान खान को लेना चाहते थे।

दरअसल, राहुल ने जब फिल्म 'रईस' बनाने की योजना बनाई थी तब कम बजट की वजह से वह इरफान को लेना चाहते थे। बाद में जब राहुल की मुलाकात निर्माता रितेश सिधवानी से हुई तो उन्हें इस प्रोजेक्ट में दम नजर आया। उन्होंने फिल्म का बजट बढ़ा दिया और इरफान की जगह शाहरुख को ले लिया।

बता दें कि शाहरूख की यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल शाहरुख इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। वहीं इरफान भी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'इंफर्नो' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ टॉम हैंक्स भी हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.