सूअर के साथ पैसे निकालने बैंक पहुंचे तेलुगू एक्टर रवि बाबू, लोग हैरान 

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 03:10:53 PM
सूअर के साथ पैसे निकालने बैंक पहुंचे तेलुगू एक्टर रवि बाबू, लोग हैरान 

हैदराबाद। नोटबन्दी के चलते आजकल हर कोई बैंकों में लंबी-लंबी लाइनें लगा कर खड़े रहते है। फिर चाहे कोई आम इंसान हो या कोई सेलेब्रेटी। हाल ही में एक साउथ इंडियन एक्टर भी ऐसे ही बैंक एटीएम पैसे लेने पहुंचे। पर लोग उनसे ज़्यादा उनकी हरकत पर हैरान थे। तेलुगू फिल्मों के अभिनेता-फिल्मकार रवि बाबू बैंक की लाइन में एक सूअर के बच्चे के साथ दिखाई दिए, जिसे देख आस पास खड़े लोग बहुत हैरान हुए। 

टीवी के 'राम' पहुंचे बैंक, नोट बदलवाने के लिए लगे लाइन में 

बैंक से पैसे निकलवाने के लिए पहुंचे रवि बाबू की आगामी फिल्म 'अधुगो' में सूअर का बच्चा केंद्रीय भूमिका में है।  इस मौके पर रवि बाबू ने कहा, "इन दिनों मैं जहां भी जाता हूं, सूअर के बच्चे के साथ जाता हूं। मैं उसे घर में अकेले नहीं छोड़ सकता, क्योंकि वहां उसे देखने वाला कोई नहीं है। मैं बैंक से पैसे निकालने आया था। इसलिए इसे भी साथ लाने का फैसला लिया हालांकि, लोग इसे देख थोड़े हैरान थे। "

रणवीर-वाणी की फिल्म 'बेफिक्रे' का नया सांग 'खुलके डुलके' रिलीज़ 

बता दें ,'अधुगो' का निर्माण सुरेश बाबू कर रहे है।  रवि बाबू ने कहा, "इसके लिए मैंने कुछ सूअर के बच्चे अपने दोस्त से लिए हैं, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इसके साथ है... भारत में पहली बार फिल्मों में सूअर का इस्तेमाल किया गया है। "
 

 

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.