एकता कपूर के बेटे के नामकरण संस्कार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित टीवी और बॉलीवुड की इन हस्तियों ने की शिरकत

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 03:23:58 PM
TV and Bollywood celebrities including  Smriti Irani attended the naming ceremony of Ekta Kapoors son

इंटरनेट डेस्क। सोशल मीडिया पर बेटे के नाम की जानकारी देने के बाद एकता कपूर ने  अपने घर में बेटे के नामकरण संस्कार का आयोजन किया। इस समारोह में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित ​टीवी और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। नामकरण सेरेमनी में उनके पिता जीतेंद्र और बेटे लक्ष्य के साथ भाई तुषार कपूर भी मौजूद रहे। समारोह में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का स्वागत खुद जितेंद्र ने किया, आपको बता दें कि राजनीति में कदम रखने से पहले स्मृति ईरानी ने छोटे पर्दे पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाई, उन्होंने एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया था। 

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने शुरू की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग, इस रोल में नजर आएंगे अक्षय

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर इस दौरान रेड कलर के ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आईं। इसके अलावा इस समारोह में अभिषेक बच्चन, करिश्मा तन्ना, श्वेता बच्चन, करण जौहर, मौनी रॉय, फराह खान, स्वरा भास्कर, रिया कपूर आदि कई सेलेब्स शामिल हुए। 

'ऑस्कर लाइब्रेरी' में शामिल होगी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

गौरतलब है कि एकता कपूर सरोगेसी के ​जरिए एक बेटे की मां बनी हैं और उनके बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ और उन्होंने बेटे का नाम पिता जीतेंद्र के नाम पर रवी कपूर रखा है। आपको बता दें कि इससे पहले एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बन चुके हैं।

फिल्म गली बॉय के प्रमोशन पर निकले रणवीर सिंह के जूतों ने सभी का ध्यान खींचा अपनी ओर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.