Shocking !! सास डिंपल ने अक्षय कुमार को समझा था 'गे', फिर ऐसे की जाँच 

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 11:44:57 AM
twinkle-khannas-mother-dimple-kapadia-thought-akshay-kumar-was-gay

नई दिल्ली। हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर का रियलिटी टॉक शो कॉफी विद करण' कई कॉन्ट्रोवर्सी रचने वाला है। जहाँ सेलेब्रिटी अपनी लाइफ से जुड़े जबरदस्त चौकाने वाले खुलासे करते है। शो में पहुंचे अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल ने भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल दिए।  जिन्हें जान कर फैन्स दंग रह जायेंगे। 

500 और1000 नोटबंदी पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये फनी विडियो : Watch

शो के दौरान ट्विंकल ने अपनी बातों से करण और अक्षय को लाजवाब कर दिया। पूरे शो के दौरान ट्विंकल ही बोलती रहीं और अक्षय चुपचाप उनके साथ बैठकर कॉफी पीते रहे। बातों ही बातों में  ट्विंकल ने अपनी मां डिपंल कपाडि़या और अक्षय को लेकर जबरदस्त खुलासा कर दिया। 

ट्विंकल ने बताया कि उनकी मां डिंपल कपाडि़या अक्षय को 'गे' समझती थी। और इसलिए डिंपल नहीं चाहती थीं कि ट्विंकल और अक्षय की शादी हो।

'दंगल' सांग 'बापू तू सेहत के लिए....' की लॉन्चिंग में बेटियों संग नज़र आये आमिर : see pics

ट्विंकल ने बताया, 'अक्षय ने मुझे प्रपोज किया था। मैंने हां कह दिया, तो वह मेरी मां से मेरा हाथ मांगने के लिए गए। जब मां को मैंने अक्षय के साथ शादी करने की बात बताई, तो वह चौंक गईं। और शादी से पहले साल तक साथ रहने की शर्त रखी। 

शो में अक्षय ने ट्विंकल के लिए गाना भी गया। 'कॉफी विद करण' में पहली बार ऐसा हुआ किसी सेलिब्रिटी ने दूसरे के लिए रोमांटिक गाना गाया हो। करण जौहर ने बताया, अक्षय ने एक महीने तक गाने की रिहर्सल भी हैं। जब अक्षय गाना गा रहे थे तब ट्विंकल थोड़ी भावुक भी हो गईं।

 

 

 

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.