विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी मलाइका

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 12:36:11 PM
Vishal Bharadwaj's Pataakha will be seen in a special song in Malaika

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा को उनके शानदार डांस नंबर के लिए जाना जाता हैं। फिल्मों में आइटम नंबर कर एक मुकाम हासिल करने वाली मलाइका अरोड़ा आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में शामिल की जाती हैं। बताते चलें कि जब से मलाइका अरबाज खान से अलग हुई है वे किसी फिल्म में नजर नहीं आई। मगर छोटे पर्दे पर कई रियलिटी शोज में बतौर जज वे नजर आती रही हैं।

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना एक्टिंग ही नहीं बल्कि ये काम भी करने जा रही है

तलाक के बाद वे अपनी सिंगल लाइफ को बड़ा इजॉय कर रही हैं। इस बीच मलाइका के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई हैं। जी हां बताते चलें कि मलाइका एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ, परिणीति की जोड़ी

खबरों की मानें तो मलाइका विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म 'पटाखा में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान एक खास गीत में नजर आएंगी। हैलो हैलो गीत गुलजार ने लिखा है और रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस गीत की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है। गीत इस हफ्ते फिल्माया जाएगा।

फिल्म के बारे में बात करें तो हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। जिसे दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया गया हैं। फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो फिल्म पटाखा दो बहनों बड़की और छुटकी की कहानी है। विशाल की ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म हैं। फिल्म की कहानी  जानेमाने लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन बनी सुजाता कुमार का कैंसर से निधन

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.