स्त्री के लिये पहली पसंद थे विकी कौशल!

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 11:52:12 AM
Wiki skill was the first choice for film stree!

मुंबई। वर्ष 2018 की सुपरहिट फिल्म स्त्री के लिये राजकुमार राव नही बल्कि विकी कौशल पहली पसंद थे। वर्ष 2018 में प्रदर्शित राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म ने राजकुमार को एक सोलो हीरो के तौर पर पहचान दिलाने का काम किया था। बताया जा रहा है कि राजकुमार राव के करियर की इस महत्वपूर्ण फिल्म के लिए वे पहली चॉइस नहीं थे।

इस फिल्म को राजकुमार राव से पहले विक्की कौशल को ऑफर किया गया था। विक्की कौशल हाल ही में तापसी पन्नू के साथ एक चैट शो में नजर आए। दोनों ही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित मनमर्जियां में लीड रोल निभा चुके हैं। विक्की से पूछा गया कि वो कौन सी फिल्म है जो आपको ऑफर हुई थी और फिर बाद में वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस पर विक्की ने फिल्म स्त्री का नाम लिया। फिल्म स्त्री के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं और इस फिल्म की शूभटग अगले साल शुरू हो सकती है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.