आरोपों में घिरी दक्षिण कोरियाई नेता राष्ट्र को संबोधित करेंगी

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:26:46 AM
The charges surrounded the South Korean leader will address the nation

सोल।  आरोपों में घिरी दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति पार्क ग्यून हे आज राष्ट्र को संबोधित करेंगी। उन पर यह संदेह गहरा होता जा रहा है कि उन्होंने अपनी एक रहस्यमयी विश्वासपात्र को सत्ता में हस्तक्षेप करने की अनुमति दी थी।

यह भी पढ़े : रूस के संघर्षविराम से पहले सीरियाई विद्रोहियों ने अलेप्पो पर हमले का नया चरण शुरू किया

यह समय पार्क के राष्ट्रपति पद पर कार्यकाल के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वह अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में चौथे वर्ष में हैं और भीषण नौका हादसे, राजनीतिक घोटालों और अपने अलग स्वभाव के कारण अलोकप्रिय हो चुकी हैं। 

यह भी पढ़े : पेरिस जलवायु समझौता लागू

पिछले सप्ताह पार्क ने इस बात को स्वीकर कर कई लोगों को सकते में डाल दिया था कि उन्होंने राष्ट्रपति के भाषण के संपादन और ‘‘पब्लिक रिलेशन्स’ संबंधित अन्य अपरिभाषित मुद्दों में मदद के लिए अपने लंबे समय की दोस्त, चोई सून-सील पर भरोसा किया था। 
मीडिया की खबरों में इस बात का दावा किया गया था कि पार्क पर चोई का बहुत गहरा प्रभाव था । इसके बाद से लोग गुस्से में हैं। ऐसी खबरें हैं कि चोई ने सरकार की नीति संबंधित कागजातों की समीक्षा तथा उन पर सिफारिशें भी की थींं। उन्होंने राष्ट्रपति के सहयोगियों और यहां तक की पार्क के कपड़ों के चयन में भी मदद की थी। (एजेंसी)
 

read more

पासपोर्ट, लाइसेंस बनवाने के लिए देना होगा ज्यादा शुल्क

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 

जानिये - लौकी के जुस के यह सेहतमंद फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.