आज सूर्यास्त के बाद अवश्य करें ये 3 काम, खुल जाएंगे भाग्य के बंद दरवाजे

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 09:43:35 AM
आज सूर्यास्त के बाद अवश्य करें ये 3 काम, खुल जाएंगे भाग्य के बंद दरवाजे

आज कार्तिक मास की पूर्णिमा है, कार्तिक मास की पूर्णिमा का विशेष महत्व होता है। अगर आज आप सूर्यास्त के बाद ये 3 काम करते हैं तो आपको अक्षय पुण्यों की प्राप्ति होती है। वहीं आज इन कामों को करने से कार्तिक मास के स्नान के बराबर फल मिलता है। आइए आपको बताते हैं इन तीन कामों के बारे में.....

सपनों से जानें कब चमकेगी आपकी किस्मत

शाम को शुद्ध घी, तिलों के तेल अथवा सरसों के तेल से दीपक जलाएं। ऐसा करने से अश्वमेघ यज्ञ के समान फल प्राप्त होता है और व्यक्ति के भाग्य में वृद्धि होती है।

आज रात बिस्तर का त्याग करके जमीन पर सोएं, इससे स्वास्थ्य लाभ तो होता ही है इसके साथ ही शारीरिक व मानसिक विकार भी खत्म होते हैं।

इस सबसे बड़े मुस्लिम देश में है रामायण का विशेष महत्व

आज सूर्यास्त के बाद तुलसी पूजन करने तथा सेवन करने का विशेष महत्व बताया गया है। इससे घर में सदैव सुख शांति बनी रहती है, व्यक्ति को कभी भी धन की कमी नहीं रहती है। वहीं यदि किसी का भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा हैं तो इन कामों को करने से भाग्य के बंद दरवाजे खुल जाते हैं और व्यक्ति की किस्मत बदल जाती है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

रॉयल एनफील्ड की ये मोटरसाइकिलें है बेहद मशहूर

भारत में केवल इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास है ये दमदार बाइक

इन दमदार फीचर्स से लैस होगी टाटा की हैक्सा एसयूवी कार

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.