ऐसे करते हैं अघोरी भूतों को अपने वश में

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 10:01:57 AM
Ghosts to enslave

काले जादू का नाम आते ही इंसान के मन में एक भय व्याप्त हो जाता है। कोई नहीं जानता काले जादू की रहस्यमयी दुनिया कैसी है और क्या वाकई में काला जादू प्रभावशाली होता है। ऐसे कई सवाल है जिनका जवाब हम हमेशा खोजते रहते हैं, आइए आपको बताते हैं काले जादू की ताकत के बारे में....

तुलसी के पत्ते तोड़ने का मंत्र

इंसान के दिमाग में काफी ज्यादा शक्ति होती है लेकिन आम इंसान इनका प्रयोग नहीं कर पाता है। काला जादू जो लोग सीखना शुरू करते हैं वह लोग अपने दिमाग के साथ खेलते हैं। कैसे खुद को बिना शरीर के एक स्थान से दूसरे स्थान पर लेकर जाना है और कैसे दूसरों के दिमाग को काबू में करना है, यह सब काला जादू सिखाता है।

असल में काला जादू पूरी तरह से तंत्र-मंत्र पर आधारित है, सालों की मेहनत के बाद हमारे पूर्वजों ने ऐसे मंत्रों को खोजा है जो सजीव हैं और जीवित हैं। एक मंत्र ही काला जादू है, जब तांत्रिक मंत्र पढ़ता है तो वह अपने दिमाग को निर्देश दे रहा होता है। उसके दिमाग से निकलने वाली एनर्जी सामने वाले के दिमाग को वश में करती है, अब अगर सामने वाला भी उसी एनर्जी का है तो वह शक्ति तब उसको वश में नहीं करती है, काला जादू सिर्फ और सिर्फ एनर्जी का खेल है।

दान करते समय मन में नहीं आना चाहिए ये ख्याल

अघोरी संप्रदाय के लोग अलग तरह की शक्तियों को अपने वश में रखते हैं। इसके लिए अघोरी अपनी शक्तियों को जगाते हैं और वह इतने शक्तिशाली बन जाते हैं कि वह अपने दिमाग से अजीब-अजीब काम कराते हैं और आप-हम उसे भूत समझ लेते हैं।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

कटलेट इन टोमैटो सॉस विद स्पैगटी

लंच स्पेशल : चायनीज़ स्टर-फ्राईड पराठे

चिली पनीर मैगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.