पैसों की तंगी सता रही है तो आज अवश्य करें ये उपाय

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 09:41:30 AM
If the cash strapped haunting these measures must today

प्रत्येक माह की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को अगर भगवान गणेश की विधि-विधान से पूजा की जाए तो सभी प्रकार के कष्टों से मुक्ति मिलती है। इस दिन गजानन का व्रत भी करना चाहिए, इस दिन व्रत करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। आज चतुर्थी है अगर आप भी पैसों की समस्या से परेशान हैं तो आपके लिए इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए उत्तम दिन है। आज आप ये उपाय करके भगवान गणेश को प्रसन्न कर सकते हैं......

अगर आप भी कर रहे हैं ये काम तो आपके लिए खुल चुका है नरक का द्वार

यदि आपने किसी से कर्ज ले रखा है और अब ये कर्ज चुकाना मुश्किल हो रहा है या प्रयास करने के बाद भी आर्थिक तंगी से छुटकारा नहीं मिल रहा है तो आप आज स्नान कर सफेद कपड़े पहन कर पूर्व दिशा में मुंह करके बैठें। सामने लकड़ी की चौकी पर सफेद कपड़ा बिछाकर उस पर चावल रखकर श्वेतार्क गणपति की स्थापना करें। गणपति की कुंकुम, चावल व मौली से पूजा करें व धूप-दीप करें। साथ गणपति को सिंदूर चढ़ाएं। इसके बाद मूंगे की माला से नीचे लिखे मंत्र की 5 माला जाप करें।

स्त्रियों के वक्षस्थल से जानें उनके स्वभाव के बारे में

ऊँ नमो विघ्नहराय गं गणपतये नमः

पूजा के बाद गणपति और मूंगे की माला लाल कपड़े की पोटली में बांध गणपति मंदिर में गणेश जी के चरणों में रख कर लौटें। यह उपाय करने से ऋण से जुड़ी परेशानियां तो दूर हो सकती हैं साथ ही आर्थिक तंगी और दरिद्रता से छुटकारा मिल सकता है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

राशिफल 2017 : जानें नया साल अपनी झोली में आपके लिए क्या-क्या लेकर आ रहा है

New Year 2017 : नए साल की छुट्टियों और त्योहारों पर डालें एक नजर

मल मास प्रारम्भ : आज से 14 जनवरी तक तिथी अनुसार इन चीजों का करें दान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.