तिजोरी में रखें सुपारी और फिर देखें चमत्कार

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 03:20:55 PM
तिजोरी में रखें सुपारी और फिर देखें चमत्कार

तिजोरी में पैसा, ज्वेलरी और अन्य बेशकीमती वस्तुएं रखी जाती हैं। ऐसे में यह जगह बहुत ही पवित्र और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होनी चाहिए। जिससे कि घर में बरकत बनी रह सके और पैसों की कभी कमी न आए। यदि तिजोरी के आसपास नकारात्मक शक्तियां सक्रिय हैं तो उससे वास्तुदोष उत्पन्न होता है और उस घर में हमेशा पैसों की कमी रहती है। तिजोरी के पास वास्तुदोष न हो इसके लिए उपाय करने की आवश्यकता है जो इस प्रकार है....

शिव की कृपा प्राप्त करने के लिए सोमवार की रात को करें ये उपाय

वास्तुदोष को दूर करने के लिए प्रतिदिन गणेशजी की विधिवत पूजा करें और किसी भी शुभ मुहूर्त में विशेष पूजा करें। पूजन में गणेशजी के प्रतीक स्वरूप सुपारी रखी जाती है। इस सुपारी को पूजा पूर्ण होने के बाद अपनी तिजोरी में रख दें। पूजा में उपयोग की गई सुपारी में गणेश जी का वास होता है।

वास्तुदोष से बचने के लिए घर के मेन गेट पर लटकाएं तांबे के सिक्के

इसे तिजोरी में रखने से तिजोरी के आसपास के क्षेत्र में सकारात्मक और पवित्र ऊर्जा सक्रिय रहेगी जो नकारात्मक शक्तियों को दूर रखेगी और तिजोरी के आसपास वास्तुदोष उत्पन्न नहीं होगा। यह सुपारी बहुत ही चमत्कारी होती है। जिस व्यक्ति के पास सिद्ध सुपारी होती है वह कभी भी पैसों की तंगी नहीं देखता, उसके पास हमेशा पर्याप्त पैसा रहता है।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

चांदी से जुड़े ये उपाय चमका देंगे आपकी किस्मत

कहीं आपके अवगुण तो नहीं बन रहे आपकी असफलता का कारण

ईशान कोण के लिए कुछ खास वास्तु टिप्स

 

 
loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.