IPL में युवराज सिंह को मिल गया खरीददार! इस टीम की जर्सी में उतरेंगे मैदान पर

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 06:56:32 PM
3420794725288536

मेरे प्यारे दोस्तों, आईपीएल इंडियन प्रीमीयर लीग 2020 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई है. सभी टीम के खिलाड़ियों की अदला-बदली की गई है और जो खिलाड़ी रिलीज किए गए हैं. वह अब नीलामी में जाएंगे इन खिलाड़ियों में टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का भी नाम शामिल हुआ है.


loading...

युवराज सिंह को मुंबई इंडिया ने रिलीज कर दिया है. युवराज सिंह के लिए बहुत बड़ा झटका था लेकिन अब युवराज सिंह को खरीदार मिल गया है .संकेत तो कुछ ऐसे भी मिल रहे हैं कि युवराज सिंह अब कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल सकते हैं.

केकेआर के सीईओ ने युवराज को खरीदने के लिए दिए संकेत...

दोस्तों, बता दिए कि दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक ऐसा ट्वीट किया है. जिससे यह कयास लगाए जा सकते हैं और जा रहे हैं कि युवराज सिंह आईपीएल के अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

दरअसल आईपीएल नीलामी से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज किया है. जिसमें टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन भी शामिल थे. यह बात युवराज सिंह को पसंद नहीं आई और उन्होंने अली को रिलीज करने के फैसले पर केकेआर को जमकर आलोचना की थी.

केकेआर के सीईओ ने दिया यह जवाब...

दोस्तों, अब केकेआर के सीईओ बैंक की माशूर ने युवराज सिंह की आलोचना का जवाब दिया है. जिसमें उन्होंने यह संकेत दिया है कि केकेआर युवराज सिंह को खरीद सकती है .मैसूर में युवराज सिंह को टैग करते हुए ट्वीट में कहा है .

युवराज हमने क्रिस लिन को इसलिए रिलीज किया था कि हम आपके लिए बोली लगा सके अब दोनों चैंपियन खिलाड़ियों के लिए बहुत सम्मान और प्यार है. आपको बता दें कि केकेआर से रिलीज किए गए क्रिस्लीन भी इन दिनों अबू धाबी टी १० लीग में मराठा अरेबियंस टीम का हिस्सा है.

Source=Uc News, Google search


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.