O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 02:25:02 PM
O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

हर लडकी हर लड़की की ख्वाइश होती है कि उसे एक बेहद प्यार करने वाला, उसकी बातों और जरूरतों को समझने वाला और सपनो जैसा  और उसके हर सुख-दुख में शामिल होने वाला साथी मिले। और ऐसा प्रेमी या साथी मिल जाये तो उसके साथ पूरी जिंदगी बिताने के सपने तक देखने लगती हैं। लेकिन छोटी-छोटी बातों से अगर रिश्ते बिगड़ने लगते हैं तो रिश्तों को आगे बढ़ाने के बजाय उनसे अलग होना ही दोनों के लिए बेहतर होता है।

माना जाता है कि अपने प्रेमी से अलग होने के बाद कुछ लड़कियां डिप्रेशन की शिकार हो जाती हैं और वो ऐसी कई स्थितियों से गुजरती है कि ब्रेकअप होने के बाद ज्यादातर लड़कियां क्या करती हैं जानते है .....

= ब्रेकअप के बाद अपने ब्वायफ्रेंड की पुरानी तस्वीरों और मैसेज को बार-बार निकालकर देखना और उन्हें नये सिरे से पढ़कर खो जाना।

= कई लड़कयां ब्रेकअप के बाद दुख और जुदाई वाले गानें सुनने लगती हैं और अगर किसी को लिखने का शौक होता है तो वो दुखभरी कविताएं लिखना शुरु कर देती है।

= सोशल मीडिया पर जाकर अपने एक्स ब्वायफ्रेंड की तस्वीर को घूरती हैं और पुरानी बातों को याद करती हैं।

= ब्रेकअप होने के बाद अपने प्रेमी की यादों का गम भुलाने के लिए शराब का सहारा लेती हैं। जो कि सेहत के नुकसानदेह हो सकता है।

= कई लड़कियां ब्रेकअप के फौरन बाद एक बार फिर किसी नये और सच्चे प्यार की तलाश में लग जाती हैं। हालांकि एक्स ब्वायफ्रेंड की यादें दिमाग में घूमती रहती हैं।

= ब्रेकअप के बाद घर के किसी एक कोने में जाकर ऐसे ही बेतरतीब और अस्त-व्यस्त पड़े रहती हैं और किसी काम में ध्यान नहीं लगातीं।

= कुछ लड़कियां ब्रेकअप की बात को स्वीकार ही नहीं कर पातीं और तरह-तरह से अपने ब्वायफ्रेंड से दोस्ती की कोशिश और पेशकश करती हैं।

= ब्रेकअप के बाद किसी आयोजन में शामिल होने पर सहेलियों और कॉमन फ्रेंड्स के बीच एक्स के लिए बुरी बातें करना। उसे जी भरकर कोसना।

= ब्रेकअप के बाद लड़कियों को अगर फौरन कोई नया साथी न मिले तो प्यार को बेकार की चीज घोषित कर देना और उसे बेकार की कवायद बताना।

= ज्यादातर लड़कियां ब्रेकअप के बाद हर समय अपने नए पार्टनर को अपने एक्स के साथ जोड़कर देखती हैं और उसे ही बेहतर मानती हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.