मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 01:27:37 PM
brides choose  favorite husband after sex

अक्सर आपने ये तो सुना ही होगा कि लड़की स्वयंवर करके अपना वर चुनती है। लेकिन एक ऐसा देश हैं जहां शादी की एक अलग परंपरा है। दरअसल यहां लड़कियां शादी से पहले कई लड़कों के साथ यौन संबंध बना कर ये तय करती हैं कि कौन उनका पति बनेगा?

एक ऐसा वैश्यालय जहा संबंध बनाने के लिए पैसा नही देना पड़ता 

कंबोडिया देश में एक क्रिउन जनजाति के लोग रहते हैं और इस जनजाति की लड़कियों को शादी से पहले अनेक मर्दों से संबंध बनाने की खुली छूट होती हैं। और इस परंपरा की एक खास बात यह है कि लड़की का पिता उसके लिए सेज़ तैयार करता है। लड़की का पिता घर से दूर एक छोटा सा अस्थाई कमरा बनाता है जिसका नाम होता है “लव हट”। इस कमरे में लड़की की सहूलियत के हिसाब से सब सुविधाएं होती हैं।

प्राइवेट पार्ट पर हथोड़े के वार से भी कोई फर्क नहीं पड़ता इस स्टील मैन को, देखिए वीडियो

घर के सब लोग उसे इस काम के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इस देश की लड़कियों को संबंध बनाने की आज़ादी तब दी जाती है जब वे अपनी युवा अवस्था में आजाती है। अपनी शादी से पहले ये लड़कियां तब तक अलग अलग लड़कों के साथ संबंध बना सकती हैं जब तक कि उन्हें उनकी पसंद का वर नहीं मिल जाता।

आज जहां विश्वभर में लोग एड्स और एचआईवी जैसी घटक बीमारियों से जूझ रहे हैं वहीं इस जनजाति में लोग लड़के लड़कियों को बिना किसी भी तरह के सुरक्षा के संबंध बनाने के लिए खुले तौर पर प्रोत्साहित करते हैं।

चाय के अलावा चेहरे को दमकाने के भी काम आता है मिल्‍क पावडर 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

शराब पीते या बनाते हुए पकड़े गए तो देना पड़ेगा सिर्फ एक नारियल...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.